Ticker

6/recent/ticker-posts

How to create Rath Yatra wishing script [Hindi] - TeamToBe


Wishing script


How to create Rath Yatra wishing script [Hindi] - TeamToBe

Is article me Maine aapko Rath Yatra wishing script banane ke bare me bataya hai ya fir aap hamare YouTube channel me video bhi dekh sakte hai.

Step1:- To es article ke last me aapko AK download button milega uspe click karte hi aap next page me pohoch jayenge oha aapko 15 sec ka timer milega timer khattam hone ke Baad aap download page me redirect ho jayenge oha se aapko us html file Ko download kar lijia ga.

Step2:- Uske Baad aapko kisi html editor me us file Ko open kar Lena hai us file me aapko 2 jagha pe Adsense Code ka options dikh Raha hoga oha aapko Apne kisi bhi 300x250px ka ad code paste karna hai.

Step3:- Uske Baad aapko Code Area no 672,676 me aapko https link hoga use aapko Apne wishing site (Blogger) link se change karna hai.

Step4:- Uske Baad aapko us code Ko Apne blog ke site code se change kar Dena hai.

Jyada jankari ke Lia video jarur dekhe.......


Download


Thank you for visiting our website.....


Post a Comment

0 Comments