Ticker

6/recent/ticker-posts

Ghar Baithe Mobile Se Paise Kamaye Sirf 10 Minutes Me (Hindi) | Teamtobe.tech


Ghar Baithe Mobile Se Paise Kamaye Sirf 10 Minutes Me (Hindi) 


Ghar Baithe Mobile Se Paise Kamaye Sirf 10 Minutes Me (Hindi)



Ab Aap Ghar Baithe Bhi Paise Kama Sakte Hai Oh Bhi Sirf 10 Minutes Me Or Ekdam Easy Tarike Se Uske Liye Aapko Ak Bhi Paise Kharch Nhi Karne Parenge Bas Aap Ke Pass Ak Smartphone Hona Chahiye Or Thora Sa Dimag Jo Sabke Pass Hota Hai.
Oise To Paise Kamane Ke Liye Bohot Sara Idea Hai Jo Aapke Kaam Layak Ho Sakta Hai Lekin Aapko Sabhi Ideas Pe Mehant Karna Jaruri Hai Bina Mehnat Ka Koi Bhi Idea Aapke Kaam Layak Nahi Hai. 


Oise To Bohot Sara Idea Hai Jisse Aap Paise Kama Sakte Hai Jaise Affiliate Marketing,Email Marketing,Reseller,logo design .etc Jaise Kai Sare Ideas Hai
To Aaj Mai Aapko Logo Design Karke Paise Kamane Ka Tarika Bataunga. Aap Is Idea Se Freelance Job Ya Fir Kai Sare Website Hai Jo Aapko Logo Design Karne Pe Paise Deti Hai. 

To Is Article Me Aapko Logo Banana Bhi Sikhunga Or Us Logo Ko Kaha Submit Kare Yebhi Mai Aapko Isi Blog Article Me Bataunga. 


To Sabse Pahale Mai Aapko Us Website Ke Bare Me Bataunga Jispe Aap Logo Ko Banakar Submit Karenge Us Website Ka Naam Hai DesignCrowd Is Website Ka link Aapko Niche Diya Gaya Hai Us Link Pe Click Karke Aap Direct Aap Us Website Ke Homepage Pe Chale Jainge.... 




Homepage Pe Pahuchane Ke Baad Oh Uper Me Aapko Register> Ka Option Dikhega Uspe Click Karake Aapko Register Kar Lena Hai. Usme Aapko I'M A DESIGNER Select Karna Hai.Uske Baad Aapko Login> Karna Hai. Login Karne Ke Baad Aapko Apna Profile Verified Karna Padega Or Aapko Apna Profile Complete Karna Hoga Uske Baad Aapko Green Colour Me Aapko Ak Button Dikhega Jisme Aapko Browser Job> Ka Option Dikhega Uspe Click Karne Par Aapko Kaisare Logo Banane Ke Job Milenge Usme Se Kisi Ak Ko Open Kijia. 


Logo Create Condition 

Ye Aapke Liye Bohot Hi Mahatwpurn Hota Hai.Usme Aapko Logo Banane Ki Conditions Likhi Hoti Hai Jisme Aapko Logo Se Lekar Colour Options Tak Diya Gaya Hota Hai Jo Ki Aapko Follow Karna Hota Hai . Usi Step Follow Karke Hi Aapko Logo Bana Parta Hai. Aapko Khidke Motabik Logo Nhi Banana Hai. 


Logo Price's 

Minimum Us Website Pe Ak Logo Banane Ki Kimat $150 Hoti Hai Ab Ise Indian Rupees Me Converte Kiya Jaye To (06/04/2020) Abhi Ye Lagvag Rs: 11397.38 Hai Matlab Ak Logo Create Karne Ki Kimat Lagvag Rs: 11000 Rupees



Ak Logo Ki Kimat Bohot Hoti Hai Esse Aap Thore Se Mehnat Me Dher Sare Rupees Kama Sakte Hai.

Ab Aate Hai Hum Logo Kaise Banaya Jata Hai To Chaliye Uske Bare Me Jante Hai Logo Ko Agar Aap Computer Se Banayenge To Uske Liye Bohot Sara Software Aata Hai . To Aaj Mai Aapko Mobile Ke Dwara Logo Banana Sikhaunga Oise To PlayStore> ya AapStore> Me Kai Sare Aise Aaps Hai Jo Logo Create Karne Me Sahayata Karti Hai. To Aaj Mai Picarts Ke Dwara Logo Banana Sikhaunga. 



Logo Banana ka Tarika: 




(Video Ko Pura Dekhe Or Video Sirf Tutorial ke liye Hai)


Video Dekh Ke Pata Chal Jayega Ki Aap Kaise Logo Create Kar Sakte Hai. Logo Create Karke Aapko Ohi Submit Karna Padega Jaha Ke Condition Ke Anusar Aapne Logo Create Kiya Tha...


Logo Ko Submit Karne Ke Baad Aapka Logo Verification Ke Liye Jaiga Jaha Aapko Approvel Milega Ya Nhi Ye Us Website Ke Design Creator Choose Karenge.  



Note: Aapka Logo Ak Professional Logo Hona Chahiye Or Unke Conditions Ke Saath Match Karta Hona Chahiye Warna Aapke Logo Design Ko Reject Kar Diya Jayega...

Thank you for visiting our website....

Post a Comment

0 Comments