Ticker

6/recent/ticker-posts

Off Page SEO Techniques To Rank Your Website (Hindi) | Teamtobe



Do Follow Backlink For SEO

Do follow Backlink


Website ke seo ke liye aapko backlink banana jaruri hota hai Backlink do prakar ke hote hai. 

         1. Do follow Backlink

         2. No follow Backlink 

Aaj mai aapko Do follow Backlink ke bare me bataunga aapko niche ak Do follow Backlink ki URL di gai hogi. 


Do follow Backlink URL.......  https://bit.ly/39gqsgF


Us link pe click karke aap website ke homepage pe aa jayenge. Ab esi website me aapko Do follow Backlink bana hai .



Do follow backlink banane ke liye sabse pahale us website pe jake aapko homepage ke uper  log in/sing up ka option dikh raha hoga uspe click karke aapko ak account bana hoga. 


Do Follow Backlink For SEO


Do follow backlink banane ke liye aapko log in/sing up ke options me click karke aapko ak sing up page open hoga uske aapko ak account bana hoga. Aap chahe to Gmail se bhi sing up kar sakte hai.

Do Follow Backlink For SEO


Sing up karne ke baad aapko aapke email id me ak activation link aayega jispe click karke aapko apne account ko active karna hoga. 


Do follow Backlink URL.......   https://bit.ly/39gqsgF


Uske baad aapko log in page open hoga jisme aapko apne account de detail dena hoga jo apne sing up karne ke time diya tha.

Do Follow Backlink For SEO


uske baad aapko side me ak logo dikh raha hoga. Uspe click karke aapko Kai sari option milegi. 

Usme aapko settings ke option per click karna hai. Setting pe click karke aapko kuch aisi page open hogi.

Do Follow Backlink For SEO


Isme aapko edit profile pe click karna hoga 


Do Follow Backlink For SEO


jisme baad aapko kuch aisi option milegi jisko aapko fill karna hai.


Do Follow Backlink For SEO



Usme aapko logo ka option dikh raha hoga uspe aap apna logo add kar sakte hai or sabse important aapko isme website ka name or URL fill karna hoga usi se aapko Do Follow Backlink milegi. Fill karke aapko save ke button pe click karna hai.

Do Follow Backlink For SEO


Uske baad aapko uper ke side me aapko logo dikh raha hoga uspe click karke aapko apne profile me inter hona hai uspe aapko apna website ka link milega Jo ak Do Follow Backlink hai.


Thank you for visiting our website........

Post a Comment

0 Comments